Best headphones for Samsung Galaxy Note 10 and Note 10 Plus Latest headphones By Arrowkart

Samsung ने नए Galaxy Note 10 और Note 10 Plus से 3.5mm audio jack को छोड़ दिया है - और इसमें USB-C headphone adapter शामिल नहीं किया है - जिसका अर्थ है कि अधिकांश Note 10 मालिकों को वायरलेस रूट पर जाना होगा। AirPods और Beats Powerbeats जैसे लोकप्रिय Apple-केंद्रित मॉडल Note 10 के साथ ठीक काम करते हैं, लेकिन हम इस राउंडअप में उन मॉडलों को हाइलाइट कर रहे हैं जो अधिक प्लेटफ़ॉर्म-संशयवादी हैं या यहां तक ​​कि एक मामूली एंड्रॉइड झुकाव भी है।

Sony WF-1000XM3


Best headphones for Samsung Galaxy Note 10 and Note 10 Plus Latest headphones

Sony असली wireless (AirPods- style) headphones के क्षेत्र में ज्यादा अच्छा
खिलाड़ी नहीं है, लेकिन इसका नया WF-1000XM3 सब बदल सकता है। हालांकि यह $228 पर सस्ता नहीं है, यह इस कीमत पर वास्तव में wireless earbuds का सबसे अच्छा लगने वाला सेट है, शायद Sennheiser, Beats, Master & Dynamic and Bang & Olufsen से pricier competitors के प्रदर्शन को पार कर गया है। इसकी एक विशेषता यह भी है कि उन इयरफ़ोनों के पास नहीं है: active noise canceling. इसका एकमात्र दोष यह है कि इसे sweat- or water-resistant होने के रूप में रेट नहीं किया गया है। Sony ने कहा, मैंने इसे बिना किसी समस्या के जिम में हल्के वर्कआउट के लिए इस्तेमाल किया है। Companion app का एक Android version है (सोनी के पास खुद के एंड्रॉइड फोन की अपनी लाइन है)। The earphones use Bluetooth 5.0 with support for AAC but not aptX.
Water-resistant: No (lacks IPX certification)

Samsung Galaxy Buds
Best headphones for Samsung Galaxy Note 10 and Note 10 Plus Latest headphones

Galaxy Buds ($128) सैमसंग के एंड्रॉइड-लीनिंग का third iteration है, जो Apple के AirPods का response है। हल्के और कॉम्पैक्ट, वे मेरे कानों को काफी सुरक्षित रूप से फिट करते हैं, decent battery life है - moderate के स्तर पर 6 घंटे - और उनका चार्जिंग का मामला अपेक्षाकृत छोटा है। उसके शीर्ष पर, आप USB-C के माध्यम से या वायरलेस रूप से किसी भी Qi-enabled wireless charging pad या Note 10 के पीछे के माध्यम से उन्हें चार्ज कर सकते हैं, जिसमें सैमसंग के नए गैलेक्सी एस 10 मॉडल में पाया गया समान पावर शेयर फीचर है। हालाँकि उन्हें गैलेक्सी बड्स कहा जाता है, वे गैर-सैमसंग उपकरणों के साथ काम करते हैं, जिसमें अन्य एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस के साथ-साथ ब्लूटूथ-सक्षम कंप्यूटर भी शामिल हैं। लेकिन कुछ विशेषताएं, जैसे कि automatic sync (एक आसान pairing सुविधा) और Ambient Aware मोड, केवल एंड्रॉइड 5.0 या उच्चतर 1.5 जीबी रैम या अधिक के साथ चलने वाले Android उपकरणों के साथ काम करते हैं।
Water-resistant: IPX4 (splash-resistant)

Jaybird Vista

Best headphones for Samsung Galaxy Note 10 and Note 10 Plus Latest headphones

True wireless की दुनिया में धमाकेदार शुरुआत करने के लिए Jaybird उतरे - यह "AirPods-स्टाइल हेडफ़ोन" है - जब अक्टूबर 2017 में अपने Jaybird Run workout हेडफ़ोन को वापस जारी किया। यह मॉडल वायरलेस-ईयर Jaybird Run XT में अपडेट किया गया इस वर्ष की शुरुआत में, अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया था, लेकिन कुछ छोटे प्रदर्शन के मुद्दे थे जिन्होंने वायरलेस ईयरबड्स को महान होने से वापस रखा। लेकिन इसके वायरलेस successor, Jaybird Vista (Windows Vista के jokes), इसमें डिज़ाइन, बैटरी जीवन और प्रदर्शन सुधार शामिल हैं जो इसे best product बनाते हैं जो मुझे उम्मीद थी कि Jaybird Run होगा। $180 पर, Jaybird Vista की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा होना चाहिए, लेकिन यह 2019 में बाजार में हिट करने के लिए बेहतर सच्चे वायरलेस हेडफ़ोन में से एक है। Jaybird Vista पूरी तरह से wireless sports headphones के अधिक विचारशील सेट की तलाश करने वालों से अपील करेगा। कि पूर्ण जलरोधक प्रदान करते हैं। एक साथी एंड्रॉइड ऐप आपको ध्वनि को ट्विक करने की अनुमति देता है।
Water-resistant: IPX7 (fully waterproof)

Anker Soundcore Liberty Air

Best headphones for Samsung Galaxy Note 10 and Note 10 Plus Latest headphones

यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जिसके कान एक अच्छे fit हैं - AirPods के लिए, Apple के true wireless हेडफ़ोन में कुछ छोटे performance benefits हैं, खासकर जब call-making की बात आती है। लेकिन ये इयरफ़ोन sound के रूप में अच्छे हैं, बेहतर नहीं, तो एयरपॉड्स की तुलना में, और वे मेरे कान को बेहतर ढंग से फिट करते हैं - और अधिक सुरक्षित रूप से। संक्षेप में, जब तक आप एक शोर-अलग-थलग डिजाइन के साथ ठीक हो जाते हैं, Anchor Liberty Air True Wireless earbud एक excellent AirPod विकल्प है जो आधी कीमत का होता है। वे sweat-resistant भी हैं ताकि आप उनके साथ दौड़ सकें।
Water-resistant: IPX5 (can be hit with a sustained jet of water)

Sony WH-1000XM3


Best headphones for Samsung Galaxy Note 10 and Note 10 Plus Latest headphones

Bose के पास अपना नया noise-canceling करने वाला headphones 700 है। यह एक full-size के noise-canceling करने वाले हेडफ़ोन के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है, लेकिन हम अभी भी सोनी WH-1000XM3 को थोड़ा अधिक, आंशिक रूप से रेट करते हैं क्योंकि आप इसे Bose की तुलना में $100 के लिए कम प्राप्त कर सकते हैं। जबकि यह $350 के लिए listed है लेकिन अक्सर $300 के लिए बिक्री पर है। असली वायरलेस WH-1000XM3 की तरह, एंड्रॉइड के लिए एक companion ऐप है। कुछ users ने शिकायत की है कि touch controls ठंड के मौसम में काम नहीं करते हैं। संभवतः, सोनी हेडफोन के M4 version में उस दोष को ठीक कर देगा। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सोनी अगले version को कब जारी करेगा - यह 2020 तक नहीं हो सकता है।
Water-resistant: No (lacks IPX certification)

Comments

Popular posts from this blog

Dussehra 2019 कब है? दशहरा क्यों मनाया जाता है? - शुभ मुहर्त, Diwali 2019, Navratri और Diwali sale

Diwali [2019] Date [Kab Hai Diwali] Whatsapp [HINDI] Shayari - दीपावली की रात इन 8 स्थानों पर जलाने चाहिए दीपक

Happy Choti Diwali 2019 Wishes Messages, Images, Diwali Pooja Vidhi | छोटी दिवाली को नर्क चतुर्दशी क्यों कहा जाता है?