Flipkart's Big Billion Days Sale Use Celebrities Like Virat Kohli, MS Dhoni & Amitabh Bachchan To Promote The Big Billion Days Sale

Flipkart The Big Billion Days Sale में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए offer मशहूर celebrities और influencers को साथ में लाया है जो प्रतिद्वंद्वी Amazon India के offer, Amazon The Great Indian Sale के साथ प्रतिस्पर्धा करती दिखायी देंगी।


Flipkart's Big Billion Days Sale Use Celebrities Like Virat Kohli, MS Dhoni & Amitabh Bachchan To Promote The Big Billion Days Sale

E-commerce platform Flipkart ने अपनी वार्षिक Big Billion Days Diwali sale के आगे एक star-studded advertising campaign को शुरु किया है।

Flipkart's Big Billion Days Sale Use Celebrities Like Virat Kohli, MS Dhoni & Amitabh Bachchan To Promote The Big Billion Days Sale


Flipkart ने सभी type के लोगो के साथ पहुंचने और उन्हें शामिल करने के लिए मशहूर celebrities और influencers को लाया है। एक policeman, journalist, राजनेता और पसंद की टोपियां दान करते हुए, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली, एमएस धोनी, दुलकर सलमान, महेश बाबू और पुनीत राजकुमार सहित मशहूर हस्तियां विभिन्न अवतारों में दिखाई देंगी, जो विभिन्न उपभोक्ताओं से संबंधित हो सकते हैं।

television, radio and digital platforms पर advertisements की एक series में, ये हस्तियां The Big Billion Days की तैयारी के लिए भारत के central theme को जीवंत करेंगी। Platform, Lowe Lintas द्वारा परिकल्पित अभियान, 100 से अधिक शहरों में 100 से अधिक television commercials, 3 million digital assets और विभिन्न डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के साथ strategic collaborations के माध्यम से 300 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचेगा।


इस campaign के बारे में बोलते हुए, Flipkart के vice president और head of marketing विकास गुप्ता ने कहा, “हमारे latest campaign के लिए एक integrated and inclusive approach के साथ, हम एक special group and celebrities के साथ collaborate कर रहे हैं, जो हमें विश्वास है कि अधिक drive करेंगे हमारे मंच के लोग और उन्हेंBig Billion Days का अनुभव करने में सक्षम बनाते हैं। प्रत्येक सेलिब्रिटी को एक अनोखे अवतार में देखा जाएगा जो हमें विश्वास है कि हम देश भर में अपने उपभोक्ताओं के साथ अच्छी तरह से जुड़ेंगे, क्योंकि हम भारत और भारत को इस त्योहारी सीजन के करीब लाते हैं। "


सेलिब्रिटी की व्यस्तताओं को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए, Flipkart ने hip hop star Badshah के साथ मिलकर एक एंथम बनाया है, जो प्रमुख music channels and platforms पर listeners के लिए उपलब्ध होगा।


लोव लिंटास के मुख्य रचनात्मक अधिकारी Sagar Kapoor ने कहा, “इस साल की shopping carnival, Big Billion Days के लिए, हमने अलग-अलग तरीकों से मशहूर हस्तियों का इस्तेमाल किया। वे अपनी-अपनी कहानियों में सभी नायक हैं जो बिक्री के बारे में इतने उत्साहित हैं कि वे सभी इसके लिए पहले से अच्छी तैयारी कर रहे हैं। यह एक हास्यप्रद बात है जहां वे उपभोक्ता के उत्साह को दर्शाते हैं कि यह online shopping event देश में बनाता है। "


फ्लिपकार्ट ने हाल ही में एक सरलीकृत Hindi user interface, एक unique rewards system, credit-backed payment system शुरू की है और categories में brands और products का wide selection भी प्रदान करता है। 2014 में अपनी स्थापना के बाद से, Big Billion Days फ्लिपकार्ट की एक वार्षिक प्रमुख flagship बन गई है जो प्रतिद्वंद्वी The Indian National Festival of rival Amazon India के साथ प्रतिस्पर्धा करती है।


Amitabh Bachchan, Deepika Padukone, Alia Bhatt, Virat Kohli, MS Dhoni, Dulkar Salman, Mahesh Babu and Puneet Rajkumar सहित हस्तियाँ विभिन्न अवतारों में दिखाई देंगी।

Comments

Popular posts from this blog

Dussehra 2019 कब है? दशहरा क्यों मनाया जाता है? - शुभ मुहर्त, Diwali 2019, Navratri और Diwali sale

Diwali [2019] Date [Kab Hai Diwali] Whatsapp [HINDI] Shayari - दीपावली की रात इन 8 स्थानों पर जलाने चाहिए दीपक

Happy Choti Diwali 2019 Wishes Messages, Images, Diwali Pooja Vidhi | छोटी दिवाली को नर्क चतुर्दशी क्यों कहा जाता है?